खबरेस्पोर्ट्स

टेस्ट मैच पर बोले शाकिब, भारत में पहली बार खेलना होगा रोमांचक.

Sports.नई दिल्ली, 06 फरवरी = बांग्लादेश के स्टार हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन ने कहा है कि पहली बार भारत में टेस्ट खेलना बड़ा रोमांचक होगा, लेकिन हम जानते हैं कि यह आसान नहीं होगा क्योंकि भारत इस समय दुनिया की नंबर एक टीम है। फिर भी हम इस चुनौती का सामना करने और अच्छा खेलने का प्रयास करेंगे।

ये भी पढ़े : सीओए द्वारा बीसीसीआई के कुछ कर्मचारी निलंबित.

गौरतलब है कि भारत और बांग्लादेश के बीच 9 से 13 फरवरी तक हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में एक टेस्ट मैच खेला जाएगा। यह पहली बार है जब बांग्लादेशी टीम भारतीय जमीन पर टेस्ट खेलने आई है। मेहमान टीम के स्टार खिलाड़ी शाकिब ने कहा कि उनके लिए यह चुनौतीपूर्ण होगा। भारत-ए के साथ सिकंदराबाद में दो दिवसीय अभ्यास मैच भी आयोजित किया गया है।

हसन ने कहा कि बांग्लादेशी टीम को एकजुट होकर खेलना होगा ताकि भारत जैसी मजबूत टीम के खिलाफ उसी के घरेलू मैदान पर अच्छा खेल सके। भारतीय टीम का स्पिन आक्रमण, तेज गेंदबाज और बल्लेबाज कमाल का खेल रहे हैं और ऐसे में हमें भी अपने खेल के स्तर को बहुत ऊंचा उठाना होगा।

ये भी पढ़े : हॉकी इंडिया लीग : पंजाब के खिलाफ पहली जीत दर्ज करना चाहेगी दिल्ली.

हसन काफी समय से इंडियन प्रीमियर लीग का भी हिस्सा रहे हैं और उन्होंने माना कि आईपीएल में खेलने का अनुभव उन्हें भारतीय परिस्थितियों के अनुकूल खुद को ढालने में मददगार साबित होगा और वह मेजबान टीम के खिलाड़यिों के खेल को भी समझ सकेंगे। उन्होंने कहा कि हमारी टीम के युवा खिलाड़ी और खासतौर पर गेंदबाज अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और वे भी भारत के सामने चुनौती रख सकेंगे।

Related Articles

Back to top button
Close