खबरेमहाराष्ट्रराज्य

बिजली उपभोक्ताओं को जागरूक करने पालघर की सड़कों पर उतरे बिजली कंपनी के कर्मचारी-अधिकारी || अब इन बिजली उपभोक्ताओं को बिल में मिलेगी 50% की छुट ||

पालघर : बिजली उपभोक्ताओं को जागरूक करने व कृषि पंप विद्युत कनेक्शन नीति 2020,योजना के फायदे ज्यादा से ज्यादा किसानो तक पहुँचाने के लिए पालघर की सड़कों पर उतर बिजली कंपनी के अधिकारीयों- कर्मचारीयों ने जन जागरण रैली के माध्यम से बिजली उपभोक्ताओं को जागरूक किया गया। और उपभोक्ताओं से समय पर बिजली बिल भरने के लिए अपील कि .यह रैली पालघर बिजली विभाग कार्यालय से शुरू होकर पालघर रेलवे स्टेशन,अम्बामाता रोड ,जुना पालघर के मार्गो से होते हुए वापस पालघर बिजली विभाग कार्यालय में समाप्त हुई।

देखा जाय तो वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण व लॉकडाउन के चलते बड़े पैमाने पर बिद्दुत उपभोक्ता अपना बिजली का बिल समय से नहीं भर पाएं है .जिसके कारण बिजली विभाग के बकायेदारों की सूची काफी लम्बी हो गई है .

देखे विडियो ………

वही इस सूची को देखते हुए गुरुवार को बिद्दुत उपभोक्ताओं कों जागरूक करने के लिए ‘’विद्युत जन जागरण रैली’’ के तहत अपने कर्मियों के साथ पालघर की सड़कों पर उतरे बिजली कंपनी के अधिकारी कार्यकारी अभियंता प्रताप मचिये , उपकार्यकारी अभियंता संजय कोल्हे ने कहा की बिद्दुत उपभोक्ताओं कों मुख्य रूप से बिजली बिल समय से जमा करना चाहियें, ज्यादा से ज्यादा ऑनलाइन पेमेंट करें , बिजली की चोरी ना करें, वैध कनेक्शन लेकर ही बिजली का उपयोग करें, बिजली बिल से संबंधित किसी भी शिकायत के लिए आप हमें संपर्क करे. साथ ही उन्होंने अपने कर्मियों से कहा की, जनता की हर एक समस्या का त्वरित समाधान करने के लिए सभी लोग तत्पर रहें।

और उन्होंने कहा की, वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण व लॉकडाउन के दौरान जो उपभोक्ता अपना बिल नहीं भर पायें है उन्हें बिल भरने में सहूलियत दी गई है, .किसानो का 50 प्रतिशत बिजली बिल माफ़ किया गया है .जिन गांवो में बिजली नहीं है उन गांवो में बिजली पहुँचाने के लिए विद्युत वितरण कंपनी हर प्रयास कर रही है. इसके लिए ग्रामपंचायत और गाव वालो को मद्दत करना चाहिए , ताकि बिजली विहीन गावों में बिजली पहुंच सके.

वही इस रैली में युवराज जरग, अतिरिक्त कार्यकारी अभियंता रमेश कदम, रोहित संखे, सहाय्यक अभियंता प्रदीप अर्जुने, निलेश कांबळे, वित्त व लेखा विभाग के व्यवस्थापक अशोक ढाकणे, कल्पेश पाटिल, भूपेश पाटिल, उमेश सर्वदे, वरिष्ठ जनमित्र अशोक घरत, राजेश वाघमारे सहित विद्दुत विभाग के अन्य अधिकारी – कर्मचारी मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button
Close