Home Sliderखबरेमहाराष्ट्र

महाराष्ट्र – पालघर की गलियों में गूंजा मोदी के खिलाफ़ नारा

मोदी सरकार के कामकाज से लोग है नाराज

पालघर : देश मे लगातार तेजी से बढ़ती महंगाई और मोदी सरकार के कामकाज से नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं नें मोदी सरकार के खिलाफ़ जनजागण अभियान चलाया . अभियान के दौरान कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी करते हुए तारापुर की गलियों में घूम घूम कर लोगों को जागरूक किया. यह जनजागण अभियान कांग्रेस के अल्पसंख्यक विभाग के पालघर जिला अध्यक्ष आसिफ मेमन की तरफ चलाया गया था.

विडियो – मोदी सरकार के कामकाज से लोग है नाराज

वही इस दौरान आसिफ मेमन समेत अन्य पदाधिकारियों ने महंगाई पर रोक लगाने एवं सामानों के मूल्य कम किए जाने की मांग की , कहा कि मोदी सरकार की गलत नीतियों के चलते खाद्य तेलों, रसोई गैस, दाल और अन्य घरेलू सामानों एवं आवश्यक वस्तुओं तथा डीजल पेट्रोल के मूल्यों में लगातार वृद्धि हो रही है. लोग बड़ी संख्या में बेरोजगार हो रहे है. यह सरकार बेतहाशा महंगाई बढ़ाकर देश की जनता पर बोझ डालने का काम कर रही है. आने वाले समय में देश की जनता इस सरकार को उखाड़ फेकेगी.

इस अवसर पर कांग्रेस के प्रदेश सचिव व पालघर जिला सह प्रभारी यशवंत सिंह , कांग्रेस के प्रदेश सचिव विजय पाटिल समेत कांग्रेस के अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद थे.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close