Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

शिवसेना MP की दबंगई , एयर इंडिया कर्मी को चप्पल से पीटा !

Maharashtra.मुम्बई, 23 मार्च= पुणे से दिल्ली जा रहे शिवसेना सांसद ने गुरुवार को एयर इंडियाकर्मी को चप्पल से पीटा, जिसके बाद से यह मामला गरमाने लगा है। सपा व एमआईएम पार्टी की ओर से शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ पर मामला दर्ज किए जाने की मांग की गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, सांसद रविंद्र गायकवाड़ गुरुवार को पुणे हवाईअड्डे से दिल्ली जा रहे थे और उनके पास बिजनेस क्लास का टिकट था। लेकिन एयर इंडिया के कर्मचारी ने उन्हें इकोनॉमी क्लास में बिठा दिया, जिससे नाराज सांसद ने एयर इंडिया कर्मी को चप्पल से पीट दिया। इस घटना की जोरदार प्रतिक्रिया विधानभवन में देखने को मिली है।

समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष अबू आसिम आजमी ने कहा कि शिवसेना के लोग पहले भी मारपीट करते थे और सांसद बनने के बाद भी उन्होंने अपना पुराना धंधा जारी रखा है। आजमी ने इस मामले में शिवसेना सांसद द्वारा तत्काल माफी मांगे जाने व उनपर मामला दर्ज किए जाने की मांग की है।

ये भी पढ़े : कांग्रेस छोड़ने की खबर पर बोले नारायण राणे.

वहीं, एमआईएम विधायक वारिश पठान ने कहा कि एयर इंडिया कर्मचारी को सांसद द्वारा पीटने से यह साबित हो गया है कि कानून व व्यवस्था कहीं रह नहीं गया है। पठान ने इस घटना को गंभीर बताया है और पूरे मामले में सांसद पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

हालांकि इस घटना का सांसद गायकवाड़ को रंच मात्र मलाल नहीं है। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि कर्मचारी को पता चले कि वह शिवसेना के सांसद हैं, इसलिए कर्मचारी को गिनकर 25 चप्पल मारा है।

Related Articles

Back to top button
Close