खबरे

एक बार फिर अनुष्का बनेंगी टीवी पत्रकार.

मुंबई, 21 जनवरी=  अनुष्का शर्मा एक बार फिर टीवी पत्रकार बनने जा रही हैं। राजकुमार हिरानी पीके के बाद अनुष्का शर्मा को एक बार फिर टीवी पत्रकार के तौरपर दिखाएंगे। इस बार अनुष्का का ये रोल संजय दत्त पर बनने वाली बायोपिक के लिए होगा और ये साफ कर दिया गया है कि ये एक मेहमान रोल होगा। पीके में अनुष्का शर्मा और संजय दत्त, दोनों ने काम किया था, लेकिन एक साथ उन दोनों का कोई सीन नहीं था। हाल ही में 14 जनवरी को मकर संक्रांति के मौके पर राजकुमार हिरानी ने फिल्म का पहला सीन लिया, जिसके साथ इस फिल्म की औपचारिक शुरुआत हो गई।

anushka-sharma-759-1-600x334

खबरों के मुताबिक, अगले महीने से फिल्म का पहला शेड्यूल अमेरिका में होगा। इस बायोपिक में संजय दत्त वाले रोल में रणबीर कपूर हैं, तो उनके साथ सोनम कपूर की जोड़ी है। अपने करिअर की पहली फिल्म सांवरिया के दस साल के बाद ये दोनों फिर से साथ काम करने जा रहे हैं।

Anushka-Sharma...-e1386851426361

इस फिल्म को इस साल क्रिसमस पर रिलीज करने की बात कही गई है, जबकि इसी मौके पर यशराज ने सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है के रिलीज करने की घोषणा की है। अगर दोनों फिल्में एक दिन रिलीज होती हैं, तो बॉलीवुड में फिर से एक बड़े टकराव का मामला गूंजेगा। हालांकि हिरानी का कहना है कि अधिकारिक रूप से अभी फिल्म की रिलीज डेट तय नहीं हुई है। हीरानी इस साल जून तक इस फिल्म की शूटिंग का काम निपटाना चाहते हैं। इसके बाद ही वह आगे के लिए सोचेंगे।

Related Articles

Back to top button
Close